अनुमंडल पदाधिकारी ने जनवितरण प्रणाली के डीलर का लाइसेंस रद्द किया

अनुमंडल पदाधिकारी ने जनवितरण प्रणाली के डीलर का लाइसेंस रद्द किया
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

विनय झा / बेनीपट्टी

डीलर पर था कालाबाजारी का गंम्भीर आरोप

बेनीपट्टी अनुमंडल प्रशासन कालाबाजारी करनेवाले डीलरों के खिलाफ कठोर प्रशासनिक कारवाई करने के लिए तत्पर दिखाई दे रही है।बेनीपट्टी अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार मंडल ने कालाबाजारी के आरोपी हरलाखी प्रखंड के कलना के एक डीलर का लाइसेंस रद्द कर दिया है।
एसडीओ द्वारा दिये गए जानकारी के अनुसार कालाबाजारी में लिप्त रहने वाले जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं पर अब प्रशासन कठोर कारवाई करने के मूड में आ चुका है,क्योंकि बार-बार चेतावनी देने के बावजूद ये लोक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। उन्होंने कहा कि हरलाखी प्रखंड के कलना के डीलर श्रीराम यादव का लाइसेंस कालाबाजारी करने के आरोप में रद्द कर दिया गया है।
बताते चलें कि उक्त डीलर पर गत वर्ष 2020 के जुलाई-अगस्त माह के सरकारी अनाज के कालाबाजारी करने को लेकर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज हुआ था। प्राथमिकी के उपरांत डीलर को स्पष्टीकरण नोटिस दिया गया था जिसका संतोषजनक जवाब डीलर द्वारा नहीं दिया गया और न ही यह प्रमाणित किया जा सका कि उंनके द्वारा सरकारी अनाज की कालाबाजारी नहीं किया गया है।
एसडीओ ने कहा कि कालाबाजारी में लिप्त पाए जाने वाले डीलरों के पकड़े जाने पर कारवाई सुनिश्चित है और ऐसे विक्रेताओं पर आगे भी विधिसम्मत कारवाई जारी रहेगी।

 141 total views,  3 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply