मजा व सजा ! पत्नी व प्रेमिका में 3-3 दिन के लिए बंटा शख्स, एक दिन की छुट्टी लेकिन

मजा व सजा ! पत्नी व प्रेमिका में 3-3 दिन के लिए बंटा शख्स, एक दिन की छुट्टी लेकिन
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

रांची

-घरवाली और बाहर वाली के चक्कर में बुरा फंसा युवक
-पुलिस ने किया बंटवारा, कोर्ट ने भेजा वारंट तो पत्नी-प्रेमिका बचाने में जुटी

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल एक समझौते के मुताबिक पति को सप्ताह में तीन दिन अपनी पत्नी के साथ तो तीन दिन प्रेमिका के साथ रहने के लिए कहा गया। और एक दिन खुद के हिसाब से बिताने की छुट्टी मिली। लेकिन ये सिलसिला लंबा नहीं चला।
मिली जानकारी के अनुसार विवाहित युवक ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर ली थी। जब इस मामले की खबर पुलिस को मिली तो उनके बीच समझौता कराने के सिवा कोई और रास्ता नजर नहीं आया। उन्होंने दोनों पत्नियों के बीच युवक का बंटवारा कर दिया।
ये सिलसिला ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और जल्द ही ये मामला अदालत तक भी पहुंच गया। जहां से शख्स के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अब उसकी पत्नी व प्रेमिका उसे बचाने में जुट गई हैं।
यह मामला रांची के कोकर तिरिल रोड का है। यहां के रहने वाले राजेश महतो को पुलिस ने 15 जनवरी 2020 को हिरासत में लिया था और फैसला किया कि उसे अपनी पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ बराबर रहना होगा।
दरअसल, राजेश महतो की प्रेमिका ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का केस दर्ज कराया था। इसी वजह से ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया। कोर्ट ने राजेश के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। अब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है।
पुलिस का कहना है कि राजेश महतो पहली पत्नी और बच्चे को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने चला गया था। उसकी पत्नी ने इस बारे में थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। दूसरी तरफ उसकी प्रेमिका के परिवार ने भी राजेश महतो पर बेटी को अगवा करने का केस दर्ज कराया था। राजेश ज्यादा दिनों तक पुलिस की नजरों से छुप कर नहीं रह सका। आखिरकार पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला। हालांकि राजेश ने अपनी प्रेमिका के साथ तब तक शादी कर ली थी।
पुलिस जब उसे थाने लेकर पहुंची तो उसकी दोनों पत्नियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों के बीच सनझौता करा दिया और लिखित तौर पर पति को दोनों के बीच बांट दिया। पुलिस ने दोनों पत्नियों को समझौते की कॉपी भी दी थी। लेकिन अब मामला कोर्ट में पहुंच गया तो राजेश की मुसीबतें बढ़ गई। जिस पुलिस ने बंटवारा कर पत्नी और प्रेमिका दी थी अब वहीं पुलिस अदालत के आदेश के कारण उसे गिरफ्तार करने वाली है

 179 total views,  8 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply