रेलवे ‘ अंटा बंगला ‘ को गिरिडीह नगर निगम को लीज पर देगी

रेलवे ‘ अंटा बंगला ‘ को गिरिडीह नगर निगम को लीज पर देगी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

सांसद,विधायक की मौजूदगी मे बनी सहमति

गिरिडीह : गिरिडीह स्टेशन रोड में रेलवे ओवर ब्रिज एवं वेंडिंग जोन निर्माण के मुद्दे पर सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू के प्रयास के बाद शनिवार को आसनसोल रेल डिवीज़नल प्रबंधक, पूर्वी रेलवे मुकेश कुमार मीणा एवं
क्षेत्र के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी गिरिडीह पहुंचे। स्टेशन परिसर में विधायक गिरिडीह , नगर निगम के पदाधिकारी, झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह, उपसमाहर्ता एवं जिला के अन्य पदाधिकारियों ने रेलवे के अंटा बंगला का मुवायना किया । स्टेशन के प्रतीक्षालय में गिरिडीह की रेल समस्याऔ को लेकर महत्त्वपूर्ण बैठक हुई ।बताया गया कि बैठक में गिरीडीह स्टेशन रोड से झरियगादी को जोड़ने के लिएआरओबी के निर्माण में झारखंड सरकार के 50% हिस्सेदारी एवं योगदान के लिए झारखंड सरकार की और से विधायक गिरीडीह द्वारा प्रयास किया जाएगा । रेलवे डिवीज़न द्वारा 15 दिनों में अनुमानित लागत का प्रस्ताव बनाकर रेलवे बोर्ड को भेजा जाएगा ।
रेलवे बोर्ड से अप्रूवल दिलाने के बाद झारखंड को प्रस्ताव भेजने में सांसद मदद करेंगे ।
अंटा बंगला में 2 एकड़ 40 डिसमिल जमीन गिरीडीह नगर निगम को लीज पर देने की सहमति बनी । जल्द ही इस पर स्वीकृति की मुहर भी लग जायेगी । इस जमीन पर एक बड़ा मार्किट एवं वेंडिंग जोन बनाकर गांधी चौक एवं बड़ा चौक में लगनेवाले सारे वेंडरों को शिफ्ट किया जायेगा ताकि गिरीडीह की जनता को जाम से मुक्ति दिलाई जाएगी। सभी अपने अपने कार्यक्षेत्र में जितनी जल्दी हो सके इसे कार्यान्वित करके गिरीडीह की जनता को एक महत्वपूर्ण सौगात देंगे ।

 56 total views,  3 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply