एसबीआई द्वारा जिले के 6 हजार छात्राओं को दिया गया आवश्यक किट

एसबीआई द्वारा जिले के 6 हजार छात्राओं को दिया गया आवश्यक किट
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

सुभाष चन्द्र झा
जिला प्रभारी
फ्रंटलाइन 24
सहरसा

– किट में है स्कूल बैग , स्वेटर , हैंड वास , मास्क सहित आवश्यक समान

गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय के अंतर्गत एसबीआई की सहरसा शाखा द्वारा गवर्मेंट गर्ल्स मिडिल स्कूल में कुल 151 छात्राओं के बीच स्कूल बैग , गर्म कपड़े सहित अन्य सामान का वितरण किया गया। उक्त कार्यक्रम में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के प्रशासनिक कार्यालय भागलपुर से उप महा प्रबंधक संजय कुमार द्वारा छात्राओं के मध्य सामग्री का वितरण किया गया था।

कार्यक्रम में स्थानीय एसबीआई प्रबंधक विनोद कुमार सिंह , एसबीआई सहरसा शाखा के मुख्य प्रबंधक राकेश रौशन तथा अन्य कर्मीगण उपस्थित रहे।
एसबीआई के उप महाप्रबंधक संजय कुमार ने बताया कि सरकार के बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहा है। जिसके तहत देश के विभिन्न जिलों में छात्राओं के विद्यालय पहुंचकर बच्चियों के बीच स्कूल बैग , गर्म कपड़े सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं को दी जा रही है। बैंक भी सामाजिक इकाई का अंग है। जिसमें उसकी भी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। जिसके लिए यह पहल किया गया है। वहीं स्थानीय एसबीआई के मुख्य प्रबंधक राकेश रोशन ने कहा कि सहरसा जिले में आज 151 छात्राओं के बीच स्कूल बैग सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया गया है। उन्होंने बताया कि देश में जहां लगभग एक करोड़ छात्राओं के बीच उक्त कीट का बंटवारा किया गया है। वहीं जिले में लगभग 6 हजार बच्चियों के बीच आवश्यक कीट की का वितरण किया जा चुका है। आगे भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी।
मौके पर स्कूल के प्रधानाध्यापक बेबी कुमारी द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव दिया गया। कार्यक्रम में स्कूल के ही अन्य सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन में मध्य विद्यालय के शिक्षक रवीश कुमार सिंह , अमित कुमार सिंह तथा शांभवी कुमारी का विशेष योगदान रहा।

 27 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply