हरलाखी सीओ के खिलाफ लोगों ने की नारेबाजी

हरलाखी सीओ के खिलाफ लोगों ने की नारेबाजी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

बेनीपट्टी

बिना नोटिस निजी मकान को तोड़ने से आक्रोशित लोगों ने जमकर की नारेबाजी, आज से करेंगे आमरण अनशन!

 

बेनीपट्टी अनुमंडल के हरलाखी प्रखंड मुख्यालय के उमगांव बाजार के दुकानदारों ने हरलाखी सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश प्रकट किया।
स्थानीय लोगों ने कहा कि जब तक न्याय नहीं होगा हरलाखी सीओ के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा और आज से दुकानदार आमरण अनशन पर भी बैठेंगे। लोगों का आरोप है कि सीओ के आदेश पर बिना नोटिस जारी किए ही कई निजी मकानों को जेसीबी की मदद से तोड़ दिया गया है। यह तोड़फोड़ एनएच 104 के नवनिर्माण के नाम हरलाखी सीओ व बीडीओ के नेतृत्व में उमगांव बाजार में अतिक्रमण हटाने के नाम पर किया गया।
दर्जनों मकान व दुकानों को तोड़ने के बाद लोगों का धैर्य जवाब दे गया और लोगों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
दुकानदार रामबाबू यादव,सत्यनारायण यादव, अजय कुमार झा,अजित साह, अनिल साह, बैजनाथ साह, रामबाबू साह, रामबृक्ष साह, श्याम ठाकुर,मिथिलेश साह, लालबिहारी गुप्ता सहित अन्य ने बताया कि हरलाखी सीओ के विरुद्ध हमारा आंदोलन तब तक चलता रहेगा जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता, उन्होंने आज से आमरण अनशन पर बैठने की बात भी कही।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी अनुमंडल पदाधिकारी ने पीड़ित दुकानदारों के प्रतिनिधिमंडल को आज दोपहर वार्ता के लिए अपने कार्यालय में बुलाया है।

 40 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply