बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 24 वें संस्करण का हुआ उद्घाटन

बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 24 वें संस्करण का हुआ उद्घाटन
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पटना

-प्रदर्शनी में विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी बना आकर्षण का केंद्र

दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 24 वें संस्करण के उद्धघाटन विशिष्ट अतिथि बीना गुप्ता, सुषमा साहू, मोनी त्रिपाठी व मोनिका सिंह की उपस्थिति में हुआ।
बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक संजय अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि हमारी प्रदर्शनी पिछले कई वर्षों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैl शादी और त्योहारों को खास और यादगार बनाने के लिए हम फिर एक बार पटना में हाजिर हैं। हम इस बार और अधिक स्टॉल्स के साथ पटनावासिओं के बीच हैं। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में 40 से अधिक स्टाल्स लगाए गए हैं जिनमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े, ज्वेलरी, घरेलू सजावट के सामान, फुटवेयर्स सहित अन्य चीजें उपलब्ध हैं। बुटिक्स ऑफ इंडिया की यह प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी।

इस बार कि प्रदर्शनी में खास कर वेडिंग्स के कलेक्शन पर ज्यादा जोर है ताकि प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों को लोकल बाजार से कुछ अलग और बेहतर सामान मिल सके। ग्राहकों को कपड़े, ज्वेलरी के कई ऐसे कलेक्शंस मिलेंगे जो उनको लुभाने के लिए काफी है। हर वर्ग के लोगों के जरुरत के सामान को सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराने की कोशिश के साथ ही इस बार हमने महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए ‘मिसेज इंडिया शी इज इंडिया’ के साथ खुद को जोड़ा हैंl जिससे कि इस प्रदर्शनी में आने वाली महिला ग्राहक खुद को आने वाले ब्यूटी पीजेंट शो मिसेज इंडिया शी इज इंडिया के लिए ऑन-स्पॉट रजिस्टर भी करा सकती हैं। इस प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा।

 43 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply