पूर्णिया में शादी समारोह में एक मामूली बात पर चली गोली एक की मौत

पूर्णिया में शादी समारोह में एक मामूली बात पर चली गोली एक की मौत
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पूर्णिया से ब्यूरो रिपोर्ट श्याम नन्दन

पूर्णिया में शादी समारोह में एक युवक की गोली मारकर कर हत्या कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में कुछ युवकों ने पहले जमकर किया मारपीट फिर दाग दी गोली. एसपी ने कहा सीसीटीवी खंगालकर पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी.

पूर्णिया के सहायक खजांची थाना के चित्रवाणी रोड के पास देर रात एक युवक राजकुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. राजकुमार सिंह चित्रवाणी रोड में शादी समारोह में गया था. प्रत्यक्षदर्शी अविनाश ने बताया कि चार पांच लड़कों ने मिलकर पहले तो राजकुमार की जमकर पिटाई की फिर उनके पेट में गोली मार कर फरार हो गया.

इस दौरान जब वह बचाने गये तो उन लड़को ने उसके सर पर भी किसी चीज से वार कर दिया. जिस कारण उसका भी सर फट गया. वहीं मृतक के परिजनो ने कहा कि राजकुमार जमीन का कारोबार करता है. वह सहरसा जिला का रहनेवाला है. वही पूर्णिया के गांधी नगर में उनका ससुराल भी है.

रात में वह शादी समारोह मे गया था जहां कुछ लड़कों ने उसको गोली मारकर हत्या कर दी. आनन फानन मे पहले तो उसे मैक्स अस्पताल लाया गया जहां से उसे सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही राजकुमार सिंह की मौत हो गयी. परिजनो ने जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है .

वहीं पूर्णिया एसपी दयाशंकर ने कहा कि इस मामले में परिजनों द्वारा अग्यात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत मे भी लिया गया है. जल्द ही आरोपी की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

बहरहाल पूर्णिया मे जिस तरह लगातार अपराध की घटनाये बढ़ रही है इससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है. बीती रात ही एक तरफ जहां शादी समारोह मे सकड़ों लोगों के सामने अपराधी एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो जाते हैं. वहीं सांसद के भाई पर भी जानलेवा हमला किया जाता है. बहरहाल देखना है कि इस मामले में पुलिस कबतक कार्रवाई करती है.

 254 total views,  10 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply