फ्रंटलाइन24 का बड़ा खुलासा..शादी के दौरान हुए विवाद में बुलाकर मार दी गोली

फ्रंटलाइन24 का बड़ा खुलासा..शादी के दौरान हुए विवाद में बुलाकर मार दी गोली
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पूर्णिया

शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में कई राउंड चली ठाँय-ठाँय…घटना को लेकर शहर में दहशत…पुलिस का दावा हत्यारे की पहचान”

घटना सहायक खजांची थाना के चित्रवाणी सिनेमा रोड में हुई अपराधियों ने लोगों पर रोड़ेबाजी भी की जिसमे 2 लोग घायल हो गए

पूर्णिया(राजेश कुमार झा)पूर्णिया में शादी समारोह शामिल होने गए एक ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी गई.बताते चलें कि बीती रात शादी समारोह में मामूली बातों को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ.विवाद इतना बढ़ गया की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के राजकुमार सिंह को बुलाकर गोली मार दी.गोलीबारी कर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़ने की कोशिश तो वे रोड़ेबाजी करने लगे.इसमें 2 लोग घायल हो गए. घटना सहायक खजांची थाना के चित्रवाणी सिनेमा रोड में मैरिज हॉल के पास बुधवार देर रात 12:30 बजे हुई.वारदात के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोग घायल को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.
इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानेदार अमित कुमार ने बताया कि शादी समारोह में यह घटना हुई है.मामले में आपसी विवाद की भी बात सामने आ रही है. कुछ लोगों से इस मामले में पूछताछ चल रही है.CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है।
घायल अविनाश सिंह ने पुलिस को बताया कि शादी समारोह के दौरान एक बाइक सवार से सहरसा निवासी राजकुमार सिंह (40) का विवाद हो गया था. स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करवा दिया लेकिन, कुछ देर बाद ही बाइक सवार बदमाश अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ आया और राजकुमार सिंह से मारपीट करने लगा.विरोध किया तो पेट में गोली मार दी.अविनाश ने बताया कि राजकुमार सिंह का ससुराल शहर के कोरठबाड़ी में था.वे 4 दिन पहले अपने निजी काम से पूर्णिया आए थे.चित्रवाणी रोड में अपने परिजन के शादी समरोह में शामिल हुए थे.

 43 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply