सौरा धार में व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

सौरा धार में व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पूर्णिया से ब्यूरो रिपोर्ट श्याम नन्दन

पूर्णिया के सिटी स्थित सौरा नदी के किनारे तैरता हुआ मिला अज्ञात व्यक्ति का शव. शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बतादें कि पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के सिटी मंदिर के समीप सौरा नदी स्थित रेलवे गुमटी के पास एक अज्ञात युवक का तैरता हुआ शव मिला. घटना स्थल के पास ही नदी के किनारे एक साइकिल और युवक का कपड़ा भी बरामद हुआ है.

 

हालांकि शव की पहचान अभी तक नहीं हुई है. मौके पर उपस्थित स्थानीय रविकान्त कुमार की माने तो अज्ञात युवक नशे के हालात में युवक नदी में छलांग दिया और वह गहरे पानी मे चला गया. जिस कारण डूब जाने से उसकी मौत हो गई. वहीं उन्होंने कहा कि एक दिन से नदी किनारे एक न्यू साइकिल और कपड़ा पड़ा हुआ था. शुक्रवार के दोपहर में व्यक्ति का शव भी देखा गया.

वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सुचना सदर थाना पुलिस को दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया.

 42 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply