मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख भागवत, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख भागवत, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

मुंबई

-भाजपा को बंगाल चुनाव में बड़े व लोकप्रिय बंगाली चेहरे की तलाश
-बंगाल में बेहद चर्चित रहे मिथुन का राजनीति से भी रहा है नाता
-मिथुन ने कहा-भागवत से मेरा आध्यात्मिक जुड़ाव, अभी कोई अटकलें न लगाएं

मुंबई : पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुंबई स्थित उनके घर सुबह पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान मोहन भागवत ने मिथुन दा के परिवार के सदस्यों से भी मिले। इसी के साथ सियासी चर्चाएं शुरू हो गई। राजनीति के गलियारे में तरह-तरह की अटकलें भी लगनी शुरू हो गई। चूंकि बंगाल में मिथुन चक्रवर्ती काफी लोकप्रिय हैं और उनका सियासत से भी पूर्व में नाता रहा है।
दरअसल, बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ा दांव खेलने के लिए भाजपा को किसी ऐसे चेहरे की तलाश है, जो बंगाल की मिट्टी से ही जुड़ा हो। ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मोहन भागवत और मिथुन की ये मुलाकात कोई नया रंग दिखा सकती है। अटकलें तेज़ हो गई हैं, कि आने वाले दिनों में कोई बड़ा ऐलान हो सकता है।
बताया जा रहा है कि मिथुन ने नागपुर जाकर जब RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी, तब उन्हें मुंबई में अपने घर आने का न्योता दिया था। अब जब बंगाल चुनाव के लिए भाजपा वहां लोकप्रिय चेहरे की तलाश में है तो ऐसे में RSS प्रमुख भागवत की मिथुन से मुलाकात को भी काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि, इस मुलाकात पर सफाई देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उनसे मेरा आध्यात्मिक जुड़ाव है, मेरी उनसे लखनऊ में मुलाकात हुई थी और बाद में मैंने उनसे निवेदन किया था कि वो जब भी मुंबई आएं तो हमारे घर आएं। मिथुन ने कहा कि इस मीटिंग को लेकर अटकलें न लगाएं, वैसा अभी कुछ नहीं है।
गौरतलब है कि विशुद्ध बंगाली मिथुन दा के प्रोफाइल में डिस्को डांसर से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता और राजनेता तक का तजुर्बा शामिल है। वे तृणमूल कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। लेकिन शारदा घोटाले की आंच आने के बाद दो साल तक राज्यसभा सदस्य रहे मिथुन ने इस्तीफा देकर राजनीति को भी बाय बाय कर दिया था।

 108 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply