इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए घोषित भारतीय टीम में उमेश यादव जुड़े

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए घोषित भारतीय टीम में उमेश यादव जुड़े
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वापसी की लोगो को उम्मीद थी लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। वहीं शाहबाज नदीम को भी बाहर रखा गया है। सिर्फ तेज गेंदबाज उमेश यादव अहमदाबाद में टीम से जुड़ेंगें। इसके पहले उनकी फिटनेस जांच की जाएगी। वे शार्दुल ठाकुर की जगह लेंगे। शार्दुल को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज किया गया है।
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा डे नाइट टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाएगा।
फिलहाल तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर है। पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 227 रन से जीता था लेकिन दूसरे टेस्ट में भारत ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड पर बड़ी जीत दर्ज की।

टीम इस प्रकार है:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

 69 total views,  2 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply