सुषमा स्वराज की जयंती पर स्मृति ने ‘हैप्पी बर्थडे दी’ पोस्ट कर किया भावुक

सुषमा स्वराज की जयंती पर स्मृति ने ‘हैप्पी बर्थडे दी’ पोस्ट कर किया भावुक
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

नई दिल्ली

-उनके साथ की तस्वीर भी साझा कर उनके संग बिताए पल भी याद की
-उक्त पोस्ट को अब तक मिल चुके है 56 हजार से ज्यादा लाइक्स

नई दिल्ली : 14 फरवरी को पूर्व विदेश मंत्री व भाजपा की दिग्गज नेत्री सुषमा स्वराज की जयंती पर कई राजनेताओं और आम लोगों ने सुषमा स्वराज को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सुषमा स्वराज के लिए ऐसा भावुक पोस्ट किया, जिसे पढ़कर लोग इमोशनल हो गए। उन्होंने सुषमा सुवराज के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे दी’ लिखा।
स्मृति ईरानी ने बताया कि वो हमेशा 14 फरवरी को सबसे पहला कॉल सुषमा स्वराज को किया करती थीं। एक घटना को याद करते हुए उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 14 फरवरी को में पहला कॉल सुषमा स्वराज को ही करती थी। कॉल रिसीव करते ही वो जोर से हंस पड़ती थीं, जब मैं कहती थी कि बर्थडे नहीं वैलेंटाइन डे विश करने के लिए कॉल किया है।
स्मृति ने भावुक होते हुए कहा कि जब मैंने 2019 में अमेठी का चुनाव जीता था तो उन्होंने अपने मनपसंद रेस्टॉरेंट में टेबल बुक कराई थी और साड़ी भेजी थी। यह बताते हुए उन्होंने अफसोस जताया कि अब उन पलों को दोबारा नहीं जिया जा सकता। आखिर में उन्‍होंने ‘हैप्पी बर्थडे दी’ का भावुक संदेश लिखकर उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी और हार्ट शेप का इमोजी शेयर किया।
इस पोस्ट को स्मृति ईरानी ने 14 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 56 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। इसके अलावा कई कमेंट्स आ रहे हैं और लोग स्मृति ईरानी के पोस्ट को काफी पसंद कर रहे है।
गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का 6 अगस्त, 2019 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। ट्विटर पर वो काफी एक्टिव रहते हुए जरूरतमंद लोगों की मदद करती थीं। भाजपा में अटल बिहारी वाजपेई के बाद सबसे बढ़िया वक्ता सुषमा मानी जाती थी। साथ ही हिन्दी, संस्कृत, अंग्रेजी समेत कई भाषाओं की जानकार भी थीं। संसद में जब वो बोलती थी तब विपक्षी दिग्गजों की बोलती बंद हो जाती थी

 215 total views,  3 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply