वैशाली के राघोपुर में आर्केस्ट्रा के दौरान ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव

वैशाली के राघोपुर में आर्केस्ट्रा के दौरान ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

हाजीपुर

– दिल्ली में ठेकेदारी का काम करने वाले अधेड़ को सिर में मारी गाेली – रविवार को ही दिल्ली से लौटा उमेश दोस्तों संग गया था आर्केस्ट्रा में

 

वैशाली जिले के जुड़ावनपुर थाने के जुड़ावनपुर करारी शिवनगर अकौना टोले में गत रात आर्केस्ट्रा के दौरान एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने से अधेड़ की मौके पर ही मौत के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। मृतक अधेड़ जुड़ावनपुर करारी निवासी रामप्रकाश राय के 45 वर्षीय पुत्र उमेश राय उर्फ डिक्की बताया गया है। घटना के बाद गांव में दो पक्षाें के बीच तनाव कायम हो गया है। पुलिस कैंप कर रही है।
सूत्रों ने बताया कि भुईयां बाबा पूजा के बाद शिवनगर अकौना टोले के परमजीत राय के दरवाजे पर रात्रि में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन था। आर्केस्ट्रा के दौरान ही उमेश राय को किसी ने गोली मार दी। बताते हैं कि उमेश राय दिल्ली में रहकर ठेकेदारी का काम करता था और राघोपुर सहित अन्य जगहों से मजदूरों को दिल्ली ले जाकर काम करवाता था। बताते हैं कि उमेश राय रविवार को ही दिल्ली से गांव आया था।
सूत्रों के अनुसार सोमवार को देर शाम दिल्ली में रह रहे अपने दोस्तों के साथ खाना-पीना के बाद आर्केस्ट्रा देखने गया था। आर्केस्ट्रा में रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान किसी ने उसके सिर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर यहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों एवं जुड़ावनपुर थाने को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव बन गया है। मृतक को दो पुत्र एवं दो पुत्री है। घटना के बाद सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।
कुछ लोग इस घटना को ठेकेदारी विवाद से जाेड़ कर देख रहे हैं। वहीं कुछ लोग हर्ष फायरिंक में घटना बता रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है। मृतक के स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 49 total views,  2 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply