बिरौल प्रखंड के पड़री हाई स्कूल के ग्राउंड पर विजेता टीम को गोपाल जी ठाकुर ने कप प्रदान किया

बिरौल प्रखंड के पड़री हाई स्कूल के ग्राउंड पर विजेता टीम को गोपाल जी ठाकुर ने कप प्रदान किया
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

दरभंगा संवाददाता

 

बिरौल प्रखंड के पड़री हाई स्कूल के ग्राउंड पर मुख्य अतिथि दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने विजेता टीम को कप व नगद राशि देकर सम्मानित किया। वहीं मैच की सुरुआत भाजयुमो जिला महामंत्री घनश्याम कुमार, मंडल उपाध्यक्ष हीरा प्रशाद ठाकुर व पड़री पैक्स अध्यक्ष मनोज ठाकुर ने फीता काटकर किया।

जिस मुकाबले में ब्रोडर्स इलेवन पघारी ने पहले टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया पहले बैटिंग करते हुए खान क्रिकेट क्लब, साहो ने निर्धारित 16 ओवर में 158 रन बनाए जिसमे सबसे अत्यधिक रन सुभाष ने 52 रन के साथ अर्धशतकीय पारी खेली जबाब में ब्रोडर्स इलेवन पघारी ने रोमांचक मैच के आखरी ओवर मे 9 विकेट खो कर 154 रन ही बना सकी और इस मैच को खान क्रिकेट क्लब ने 4 रन से जीत दर्ज की। वहीं मैन ऑफ द मैच अनु प्रकाश रहे जिन्होंने 6 विकेट झटके। और मैन ऑफ द सीरीज रहे कन्हैया कुमार जिन्होंने इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक 376 रन और 6 विकेट झटके थे।

सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रतिभावान खिलाड़ियों के समुचित हेतु खेलो इंडिया योजना की शुरुआत हुई है जिसके देश एवं प्रदेश में विभिन्न स्टेडियम का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि दरभंगा में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बने इसके लिए वे लगातार प्रयासरत है और बीते दिनों विभागीय मंत्री किरेन रिजिजू से भी इसके लिए मुलाकात की थी, जिस पर मंत्री ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया।

सांसद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन होने से आपसी भाइचारा बढ़ता है और खिलाड़ी की प्रतिभा से लोग अवगत होते है तथा वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं। उन्होंने कहा कि खेल भावना के साथ खेला जाना चाहिए। सांसद ने कहा कि जो हारते है वो हारकर भी जीतते है क्योंकि वह इससे कुछ सीखते है और भविष्य के लिए आशान्वित होते है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ और समृद्ध जीवन के लिए खेल तथा फिटनेस जरूरी है।

मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष सुन्दरम ठाकुर, बब्लू ठाकुर, माधव ठाकुर, अभिषेक झा, दिवाकर कुमार, प्रकाश ठाकुर, राजेश कुमार, सूरज कुमार, लालन राम, एवं शिवम ठाकुर आदि आयोजन समिति के सदस्य मौजूद थें।।

 30 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply