लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल एवं घरेलू गैस के मूल्य में हो रहे बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल एवं घरेलू गैस के मूल्य में हो रहे बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

दरभंगा

नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव एवं युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष कारी शोएब के निर्देश पर युवा राष्ट्रीय जनता दल दरभंगा के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार प्रजापति एवं महानगर अध्यक्ष श्री राकेश नायक के अध्यक्षता में युवा राष्ट्रीय जनता दल के फौलादी सिपाहियों ने दरभंगा रोटरी क्लब से लहेरियासराय टावर तक मोटरसाइकिल अर्थी, गैस सिलेंडर आदि समान की सामग्रियों के साथ देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल एवं घरेलू गैस के मूल्य में हो रहे बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला और जिला मुख्यालय पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर युवा जिलाअध्यक्ष किशोर कुमार प्रजापति ने कहा कि देश में बढ़ रहे पेट्रोलियम पदार्थ के मूल्य वृद्धि से आम जनजीवन भयंकर तंग और तबाह हो रहे हैं, महंगाई बेलगाम हो रही है केंद्र सरकार शिघ्र रोक लगाकर देश के जनता के साथ न्याय करे।
वही महानगर अध्यक्ष राकेश नायक ने भी कहा कि मूल्य वृद्धि से युवाओं में काफी आक्रोश है देश में 80 फ़ीसदी जनता पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर निर्भर करती है। इससे कहीं ना कहीं आम जनों पर आए दिन खर्च का बोझ बढ़ रहा है। कॅरोना काल के महामारी से जूझ रहे देश के आम लोग त्रस्त हैं वहीं केंद्र सरकार की नीति देश विरोधी और आम जन विरोधी है।
राजद जिला प्रवक्ता अमित कुमार साहनी ने कहा कि केंद्र सरकार जनता को गुमराह करके आए दिन तानाशाही नीति के तहत देश को महंगाई की आग में झोंकने की काम कर रही है। 2014 में आई यह सरकार जिसका मुख्य मुद्दा महंगाई और बेरोजगारी था आज कहीं ना कहीं इन मुद्दों को हाशिये पर रखकर सरकार देश को महंगाई और निजी करण के आग में झोंकने की काम कर रही है। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल रहे युवा राजद के क्रांतिकारी साथी एवं राजद के प्रमुख नेतागण गंगाराम गोप, सुभाष महतो, याशमीन खातून,विष्णुचंद्र पप्पू, प्रेम यादव (भोलू), सचिन राम, रंजीत यादव, डॉ० संतोष हंसराज, नारायण राम,गोविंद यादव, राकेश सिंह, मो० कफील, राजेश यादव, श्याम यादव, मो०सद्दाम, सुनीता देवी, गुड्डू श्रीवास्तव, कैलाश यादव, मो० समीर अल्फ़ाज़, महानगर के वार्ड अध्यक्ष श्याम यादव, समसेर, टिंकू वारी, गोविंद पुर्बे, अजय महासेठ, नौशाद आलम खाँ आदि मौजूद रहे।

 166 total views,  2 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply