एमआरएम कॉलेज की छात्रा श्वेता कुमारी से छेड़छाड़ करने वाले सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तारी करें जिला प्रशासन-आइसा

एमआरएम कॉलेज की छात्रा श्वेता कुमारी से छेड़छाड़ करने वाले सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तारी करें जिला प्रशासन-आइसा
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

दरभंगा संवाददाता

बिहार में बढ़ते यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर रोक लगाने में नीतीश सरकार विफल-साधना

 

दरभंगा शहर के नाका नंबर-5 पर छात्र संगठन आइसा और महिला संगठन ऐपवा ने एमआरएम कॉलेज की पीड़ित छात्रा श्वेता कुमारी के साथ छेड़छाड़ करने वाले लंपट छात्रों को अविलंब गिरफ्तार कर सजा देने सहित उनके परिजनों की सुरक्षा करने की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध जताया।

इस दौरान नेताओं ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोशपूर्ण नारेबाजी की.
सभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहां कि बिहार में लगातार यौन उत्पीड़न की घटनाओं में वृद्धि हो रही है, लगातार मनचले यौन उत्पीड़न और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर बेख़ौफ़ घूम रहे है और राज्य की पुलिस आरोपियों को पकड़ने के बजाय उनको सह देने का काम कर रही है. हमारी मांग है कि दरभंगा जिला प्रशासन नवादा की पीड़ित छात्रा श्वेता कुमारी और उनके परिजनों को सुरक्षा देने का काम करे और सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करें.
पीड़ित परिवार बिल्कुल डरा हुआ है मनचलों का आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहते है, लगातार छात्रा को जलनशील पदार्थ फेककर जान से मारने की धमकी दे रहे है. वही आगे नेताओं ने कहां कि नीतीश-मोदी की सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नाटक बंद करें और बिहार की बेटियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ व यौन उत्पीड़न की घटनाओं को अंजाम देने वालों आरोपियों की सजा देकर बेटियों को न्याय दिलाने का काम करें.

अगर तत्काल बिहार सरकार और स्थानीय जिला प्रशासन पीड़िता श्वेता कुमारी को न्याय दिलाने का काम नहीं करती है तो आइसा व ऐपवा यौन उत्पीड़न के खिलाफ और छात्राओं की सुरक्षा के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।
इस दौरान आइसा जिला कार्यकारी सचिव मयंक कुमार यादव, जिला अध्यक्ष प्रिंस कर्ण, आइसा नेता संदीप कुमार, शम्स तबरेज़, आमिर अखलाख, जिंतेंद्र, ऐपवा जिला अध्यक्ष साधना शर्मा शामिल थी।

 28 total views,  2 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply