जनमुद्दों को लेकर विधानसभा के समक्ष प्रदर्शनों का तांता लगेगा-माले

जनमुद्दों को लेकर विधानसभा के समक्ष प्रदर्शनों का तांता लगेगा-माले
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

दरभंगा संवाददाता

पेट्रोल,डीजल और गैस की कीमतों पर अविलम्ब रोक लगाए केंद्र सरकार-धीरेन्द्र

 

भाकपा माले ज़िला कमिटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के पोलित ब्यूरो सदस्य सह मिथिलांचल प्रभारी धीरेन्द्र झा ने कहा कि मोदी सरकार ने खेती किसानी पर अम्बानी अडाणी सरीखे कॉरपोरेट्स का नियंत्रण कायम करने के उद्देश्य से किसान विरोधी कानूनों को सामने लाया है जिसके खिलाफ धारावाहिक किसान आंदोलन चल रहे हैं।सरकार ने लूटराज़ और टैक्सराज़ को संस्थाबद्ध करके पेट्रोल,डीजल और गैस का दाम लगातार बढ़ाये जा रहे हैं।आज दुनिया में सबसे मंहगा पेट्रोल,डीजल और गैस भारत में है।नेपाल में इसके दाम भारत से कम हैं।उन्होंने कहा कि बढ़ती मंहगाई के खिलाफ भाकपा माले आंदोलन तेज करेगी।
माले नेता ने कहा कि भाजपा-जदयू की नीतीश सरकार रोज़ी-रोटी,वास-आवास,शिक्षा-रोज़गार के प्रश्नों से भाग रही है।देश के किसानों की मांग मंडी कानून की पुनर्बहाली से कतरा रही है।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि आइसा और इनौस के शिक्षा-रोज़गार मार्च जो 1मार्च को आयोजित है सफल बनाने का आह्वान किया है। 3मार्च को मनरेगा मज़दूर सभा और खेग्रामस के बैनर तले विधानसभा के समक्ष आयोजित प्रदर्शन में बड़ी संख्या में दलित-गरीब दरभंगा से भाग लेंगे।। बैठक को अन्य लोगों के अलावे आरके सहनी, लक्ष्मी पासवान, नेयाज अहमद, नंदलाल ठाकुर, अभिषेक कुमार, हरि पासवान, उमेश साह, धर्मेश यादव, जंगी यादव , हरि पासवान, प्रिंस राज, देवेन्द्र कुमार आदि नेताओं ने सम्बोधित किये।बैठक से बढ़ते अपराध के प्रति आक्रोश जाहिर किया गया।

 24 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply