बजरंग दल ओरमांझी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप

बजरंग दल ओरमांझी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

ओरमांझी : बजरंग दल ओरमांझी मंडल के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार अभिनव स्वरूप को महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द पकड़कर सजा देने के लिए एक ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लिखा है कि अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर बनने जा रहे भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या में 15 जनवरी से लेकर 15 फरवरी 2021 तक निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। उसी के अनुपालन में दिल्ली के मंगोलपुरी के बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा को दिनांक 10 फरवरी को निधि संग्रह करने के दौरान अपराधियों के द्वारा चाकू से हमला कर निर्मम हत्या दिया गया है। दिल्ली में पिछले कुछ समय से जिहादियों द्वारा हिंदू युवकों पर लगातार हो रहे हमले व हत्याएं हो रही हैं।
जिससे नाराज बजरंग दल ओरमांझी के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मांग किया है कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ कर फांसी की सजा दिया जाए और हमलावरों पर रासुका लगाया जाए एवं रिंकू शर्मा के परिवार एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी व 1 कड़ोर रुपए आर्थिक सहयोग दिया जाए, दिल्ली में हो रहे हत्या एवं हमलों के लिए पुलिस को जवाबदेह बनाया जाए। मांग पत्र सौंपने वाले प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से कामेश्वर महतो अध्यक्ष बजरंग दल ओरमांझी, राजेंद्र प्रसाद गोप, अजय कुमार महतो,संजय कुमार महतो, दिलीप मेहता,अलखनाथ महतो, गणेश महतो, धनंजय सिंह, गणेश किशोर महतो, विक्रांत तिवारी, शशि भूषण कुमार, रूपेश कुमार, अरविंद महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 40 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply