रिटायर्ड दंपत्ति से सरेआम 6 लाख की छिनतई

WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
Untitled-1
WhatsApp Image 2021-03-05 at 1.52.50 PM

जमशेदपुर : शहर के व्यस्ततम बिस्टुपुर थाना अंतर्गत मेन रोड में यूनियन बैंक के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने कदमा भाटिया बस्ती के दंपती से मंगलवार को 6 लाख रुपए की छिनतई की। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश गोपाल मैदान की ओर भाग निकले। रोते हुए महिला थाना पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टाटा स्टील से रिटायर्ड निर्मल कुमार डे और उनकी पत्नी पेशे से शिक्षिका रूमा डे बैंक ऑफ इंडिया से 6 लाख रुपए निकाल बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे। पैसों से भरा बैग निर्मल कुमार डे के हाथ में था। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार निर्मल कुमार डे के हाथ से पैसों से भरा बैग छीन लिया और मौके से भाग निकले।
बाद में थाना में रोती शिक्षिका ने बताया- बैंक ऑफ इंडिया से वे लोग पैसा लेकर पैदल निकले ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई कर ली। पैसों से भरे बैग में उनका एक मोबाइल और बैंक के डॉक्यूमेंट भी थे। दोनों युवकों ने हेलमेट पहन रखा था। घटना के बाद दंपती ने काफी शोर मचाया पर किसी ने उनकी मदद नहीं की।

 36 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply