सरस्वती पूजा में डीजे बजाने के विवाद में चली गोली, महिला समेत चार जख्मी

सरस्वती पूजा में डीजे बजाने के विवाद में चली गोली, महिला समेत चार जख्मी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
Untitled-1
WhatsApp Image 2021-03-05 at 1.52.50 PM

बिहारशरीफ (नालंदा)

इस वर्ष कोरोना महामारी के वजह से सरस्वती पूजा में डीजे बजाने पर प्रतिबंध लगाया गया था। लेकिन इस आदेश का असर सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही दिखाई दे रहा है। वहीं मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीया गांव में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें महिला समेत चार लोग घायल हो गए हैं।
घटना के संबंध में जख्मी के परिजनों ने बताया कि सरस्वती पूजा को लेकर अलोदिया में डीजे बजाया जा रहा था। इसी दौरान गांव के सोनू सिंह, संजय सिंह, विनय सिंह ने डीजे बजाने से मना किया। जबकि संजय सिंह, सोनू सिंह और विनय सिंह खुद सरस्वती पूजा के दौरान अपने पूजा पंडालों में डीजे बजा रहे थे। इसके बावजूद भी ये लोग दूसरे पक्ष के लोगों को डीजे बजाने से मना कर रहे थे।
घर में घुसकर चलाई गोलियां
डीजे बंद नहीं करने के पर उन्होंने घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे तीन पुरुष एक महिला को गोली लग गई। घायलों को आनन-फानन में बिहारशरीफ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर हालत को देखते हुए पावापुरी रेफर कर दिया है।
घटना जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिबली नोमानी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिए। इस घटना में शामिल सभी लोगों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है। घटना के बाद इलाके में फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है। इसीलिए भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई है।

 42 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply