बंगाल में ममता ने राजद को दुत्कारा-मंगल पांडेय

बंगाल में ममता ने राजद को दुत्कारा-मंगल पांडेय
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पटना

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा है कि ‘ठग्स आफ बिहार’ के कलाकार अब अपने कुनबे में ही अपनी ‘ठग विधा’ का प्रदर्शन कर रहे हैं। राजद की दाल न बंगाल में गल रही, न केरल में। नेता प्रतिपक्ष तो ऐसे शेखी बघार रहे थे, जैसे केरल और बंगाल में सत्ता संभालने का उन्हें आमंत्रण मिल चुका हो। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है और भाजपा दो सौ सीटों पर जीत हासिल करेगी।
श्री पांडेय में आज यहां कहा कि एक कहावत है न ‘चला मुरारी हीरो बनने…’। यही हाल राजद का है। राजद को न बंगाल में दीदी पूछ रहीं हैं, न केरल में कांग्रेस। जबकि बिहार विधानसभा चुनाव में लाल झंडा और कांग्रेस-राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़े थे। असल में विपक्षी कुनबे में शामिल सभी दल मतलब के साथी हैं। ये सभी हारे हुए लोग हैं, जो सिर्फ ‘ठग विधा’ जानते हैं। ये बिहार की जनता को ठगने चले थे। लेकिन, बिहार की होशियार जनता पर जब इनकी विधा काम नहीं आयी, तो अपनी ‘ठग विधा’ का इस्तेमाल आपस में ही करने लगे। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चहुमुंखी विकास की आस मंे है, इसलिए वह भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में गोलबंद हो चुकी है, ताकि विकास की मुख्य धारा से बंगाल सीधी तरह जुड़ सके।
श्री पांडेय ने कहा कि विपक्षी दलों ने कभी भी जनहित के बारे में नहीं सोचा। सिर्फ अपने लाभ के लिए जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया। लेकिन, जो जैसा करता, वह वैसा ही पाता है। आज जनता के बीच विपक्षी दलों की कोई साख नहीं है।

 62 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply