तेजी से विकास करने के कारण बिहार को मिल रहे व्यवसायिक सौगात : सम्राट चौधरी

तेजी से विकास करने के कारण बिहार को मिल रहे व्यवसायिक सौगात : सम्राट चौधरी
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पटना
-पटना में बैगलाइन के पहले स्टोर का भव्य शुभारम्भ
पटना राज्य सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने बोरिंग रोड़ में बिहार में बैगलाइन के पहले स्टोर का शुभारम्भ करते हुए कहा कि पटना में बैगलाइन स्टोर चेन की शुरुआत शहर के लोगों के लिए अत्यंत खुशी की बात है। पटना आज विकास की दौर में तेजी से आगे बढ़ रहा है और इसी का परिणाम है की इस शहर को इस तरह के नई- नई व्यवसायिक सौगात लगातार मिल रही है।
इस अवसर पर ब्रांड कॉन्सेप्ट लिमिटेड के डायरेक्टर व सीईओ अभिनव कुमार ने कहा कि पटना में स्टोर की शुरुआत करते हुए हम बेहद खुश और रोमांचित हैंl पटनावासी ट्रेवल गियर हैंड बैग्स और फैशन एक्सेसरीज की कम्पलीट रेंज एक ही जगह पर खरीद सकेंगे। अपने बेस्ट मर्चेंडाइस, बेहतर सर्विसेस और बढ़िया स्टोर एटमॉस्फियर के साथ हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों को एक नया और शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान कर सकेंl हमें पूर्ण आशा है कि पटना में बैगलाइन का यह स्टोर बैग लवर्स के लिए फेवरेट शॉपिंग डेस्टिनेशन साबित होगा। वर्तमान में देशभर के 18 शहरों में बैगलाइन के 31 स्टोर मौजूद है।
बैगलाइन भारत में एक ही छत के नीचे लगैज, बैकपैक्स, हैंडबैग्स, शोल्डर बैग्स, क्लचेस, वॉलेट और अन्य एक्सेसरीज की विशाल रेंज में से अपनी पसंद और बजट के अनुसार शॉपिंग कर सकते हैं। बैगलाइन स्टोर में लेटेस्ट फैशनेबल मर्चेंडाइस बेस्ट डिस्काउंट रेट्स पर कराए जा रहे हैं जिससे कि बैग्स के चाहनेवालों को एक बार यहाँ आने के बाद कहीं भी और जाने की आवश्यकता ना पड़ेl इस स्टोर के कलेक्शन में ग्लोबल देसी वुमन हैंड बैग्स की ट्रेंडी और खूबसूरत रेंज के साथ ही हर आयु वर्ग की आवश्यकताओं का पूरा ध्यान रखा गया है। वहीं इंटरनेशनल ब्रांड्स जैसे टॉमी, हिलफिगर, ट्रेवल गियर, बेल्ट, वॉलेट, एन्ड वुमन हैंड बैग्स आदि का एक शानदार कलेक्शन भी उपलब्ध है। वर्तमान इंटरनेशनल ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए ट्रेवलिंग लवर्स के लिए बैकपैक्स का एक अनूठा कलेक्शन भी अविश्वसनीय कीमतों पर उपलब्ध है

 45 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply