कोरोना काल में आपूर्ति सेवा के सदस्यों ने सराहनीय काम किया : लेशी सिंह

कोरोना काल में आपूर्ति सेवा के सदस्यों ने सराहनीय काम किया : लेशी सिंह
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पटना
– संघ की मांग सभी प्रखंड में बने आपूर्ति भवन

कोरोना काल में जब प्रदेश संकट के दौर से गुजर रहा था उस वक्त बिहार आपूर्ति सेवा संघ के सदस्यों ने सराहनीय काम किया। सभी लोंगों के लिए राशन की उपलब्धता सुनिश्चित किया। अवध ग्रीन्स पटना सिटी में बिहार आपूर्ति सेवा संघ के अष्टम सम्मेलन का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन करने के बाद मुख्य अतिथि के रूप में खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह संबोधित कर रही थींl
मंत्री ने बिहार में राशन आपूर्ति के क्षेत्र में कालाबजारी को खत्म करने के लिए संघ की सराहनीय करते हुए कहा कि बिहार सरकार आपूर्ति सेवा संघ की सभी मांगों पर गभीरता से काम करेगी। इस अवसर पर मंत्री ने संघ की स्मारिका का विमोचन भी किया।
आपूर्ति सेवा संघ के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सहनी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा की आपूर्ति संघ के सदस्य बिहार में सभी जगह सुचारू रूप से अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों को समय पर सेवाएं मिले इसके लिए आवश्यक है की विभागीय पदाधिकारियों के लिए सरकार वाहन और आवास की व्यवस्था करे और सदस्यों को नियत समय पर पदोन्नति अवश्य दी जाए।
संघ के महामंत्री आलोक कुमार सिन्हा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की हमारा संघ एक जिम्मेवार संगठन हैं, जो नियत समय पर सभी लोगों को सेवाए प्रदान करता हैं। हमारी मांग है की की सभी प्रखंडों में एक पृथक आपूर्ति भवन बनाया जाए, जिसमें प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी एवं आपूर्ति सहायकों के लिए अलग अलग कमरे तथा लगभग 50 व्यक्तियों के साथ बैठक करने हेतु एक हॉल भी बनाया जाए। साथ ही कार्यालय संचालन हेतु सभी प्रखंडों को प्रति माह पांच हजार रुपये दिया जाए।
कार्यक्रम में बिहार आपूर्ति सेवा संघ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार, जटाशंकर, रजनीकांत, नन्द किशोर रविदास, कोषाध्यक्ष अंजनी कुमार श्रीवास्तव, संयुक्त मंत्री सुशील कुमार वर्मा, असलम हुसैन, मनोज कुमार, राजीव कुमार, प्रभाष प्रियदर्शी, संगठन मंत्री राजन कुमार पांडेय, संरक्षक ब्रजेन्द्र मिश्र व अखिलेश कुमार सहित संघ के सैकड़ों सदस्य मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शंकर मेहता ने की। इस अष्टम संम्मेलन में संगठन के सैकड़ों सदस्य मौजूद थे।

 115 total views,  2 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply