बायसी अनुमंडल पदाधिकारी पर शिक्षक और उसकी पत्नी ने लगाया मार पीट का आरोप

बायसी अनुमंडल पदाधिकारी पर शिक्षक और उसकी पत्नी ने लगाया मार पीट का आरोप
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

पूर्णिया से ब्यूरो रिपोर्ट श्याम नन्दन

पूर्णिया के बायसी अनुमंडल पदाधिकारी अमरेन्द्र कुमार पंकज पर एक शिक्षक राजेश कुमार और उसकी पत्नी सुजाता ने मारपीट करने और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. घटना के पीछे जमीन विवाद बताया जाता है. वही एसडीएम ने आरोप को बेबुनियाद बताया. घटना के बाबत पीड़ित शिक्षक की पत्नी ने सीजेएम कोर्ट में और पूर्णिया के एसपी और डीआईजी को आवेदन दिया है.

पीड़ित शिक्षक राजेश साहनी और पत्नी सुजाता का कहना है कि 11 फरवरी को बायसी एसडीएम अमरेन्द्र कुमार पंकज उनको अपने कार्यालय में बुलाया. इसके बाद उसने उसके पति राजेश को बुरी तरह पिटाई किया जिससे वह बेहोश हो गये. जब पत्नी सुजाता उसको ढूंढने के लिये एसडीएम कार्यालय गयी तो उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया. इस बाबत जब वह बायसी थाना पहुंचे तो वहां आवेदन लेने से इंकार कर दिया.

शिक्षक सुजाता के वकील गौतम वर्मा ने कहा कि उसने सुजाता की ओर से सीजेएम कोर्ट में आवेदन दिया है. इसके अलावा एसपी और अन्य पदाधिकारियों को भी आवेदन देकर इंसाफ की मांग किया है. वहीं जब बायसी एसडीएम अमरेन्द्र कुमार पंकज से मोबाइल पर बात किये तो उसने बताया कि शिक्षक द्वारा उनपर लगाये गये मारपीट का आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने शिक्षक राजेश पर ही स्कूल में पढ़ाने के बजाय जमीन ब्रोकरी करने का आरोप लगाया.

 86 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply