राहुल जी को गेहूं-जौ, बाछी व बाछा में फर्क नहीं पता और किसानों को भ्रमा रहे: गिरिराज

राहुल जी को गेहूं-जौ, बाछी व बाछा में फर्क नहीं पता और किसानों को भ्रमा रहे: गिरिराज
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
WhatsApp Image 2021-01-26 at 12.25.37
Untitled-1

नई दिल्ली

-कहा-समुद्र के किसानों के लिए मंत्रालय बनाने पर कहा उन्हे कोई जानकारी नहीं
-राहुल गांधी के दिमाग में सिर्फ इटली भरा है, दुनिया में कर रहे देश की बदनामी

केंद्रीय मत्स्य व पशु पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी इटली से अब तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। उनके दिमाग में सिर्फ इटली रहता है। वे किसानों को भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं। उन्हें गेहूं और जौ में फर्क नहीं पता, उन्हें बाछी और बाछा में फर्क नहीं पता। उनके कारण देश की बदनामी पूरी दुनिया में हो रही है।
वहीं राहुल गांधी ने कहा कि यदि जमीन के किसानों के लिए दिल्ली में मंत्रालय हो सकता है तो फिर समुद्र के किसानों के लिए ऐसा क्यों नहीं हो सकता। राहुल गांधी के इस बयान पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने उन पर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ‘राहुल जी! आपको इतना तो पता ही होना चाहिए कि 31 मई, 2019 को ही मोदी जी ने नया मंत्रालय बना दिया और 20050 करोड़ रुपये की महायोजना (PMMSY) शुरू की जो आज़ादी से लेकर 2014 के केंद्र सरकार के खर्च 3682 करोड़ से कई गुना ज़्यादा है।
मत्स्य पालन मंत्रालय संभालने वाले गिरिराज सिंह ने एक और ट्वीट में लिखा-राहुल जी, मेरा आपसे अनुरोध है कि आप नए मत्स्य पालन मंत्रालय में आएं या मुझे जहाँ बुलाएं, मैं आ जाता हूं। मैं आपको नए फिशरी मंत्रालय के द्वारा पूरे देश तथा पुडुचेरी में चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में बताता हूं।

 54 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply