शेखर सुमन ने कहा-संदीप की मौत के तार सुशांत व दिशा से तो नहीं जुड़े हैं?

शेखर सुमन ने कहा-संदीप की मौत के तार सुशांत व दिशा से तो नहीं जुड़े हैं?
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
Untitled-1
WhatsApp Image 2021-03-05 at 1.52.50 PM

मुंबई

कहा-अजीब बात है कि दिशा व सुशांत से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही मौत को गले लगा चुके हैं!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर सवालिया निशान खड़े हो गए थे। हाल ही में हुए सुशांत के एक और करीबी अभिनेता संदीप नाहर की खुदकुशी से ये गुत्थी और उलझ गई है। पहली नजर में मामला भले ही सुसाइड का लग रहा हो, लेकिन इसी बीच मशहूर फिल्म व टीवी अभिनेता शेखर सुमन ने संदीप की मौत के तार सुशांत और दिशा सालियान से जुड़े होने का शक जाहिर किया है.
शेखर सुमन ने इस संबंध में सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और संदीप नाहर की मौत के बीच वाकई में कोई संबंध है या ये महज एक इत्तेफाक है? क्योंकि जो भी लोग सुशांत के सर्किल में थे उनका यूं एक-एक कर अचानक से आत्महत्या करना बड़ी अजीब सी बात प्रतीत होती है।
अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह अजीब बात है कि दिशा और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में इसी हफ्ते मृत पाए गए थे। खुदकुशी करने से पहले उन्होंने कथित तौर पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की वजह के बारे में बताया था। मुंबई पुलिस इसकी हकीकत जानने में जुटी हुई है। संदीप नाहर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में नजर आए थे।
शेखर सुमन ने संदीप की मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने शक जाहिर करते हुए ट्वीट किया था,’सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को सिंपल सुसाइड घोषित कर दिया गया है। इस पर विश्वास मत करिए। मुझे शक था कि ऐसा ही कुछ होगा। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि आप इस मामले में रीइन्वेस्टिगेशन की मांग करें।

 95 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply