प्रेम प्रसंग में हत्या के विरोध में 11 घंटा जाम हुआ महुआ ताजपुर मार्ग ,वैशाली एसपी पहुँचे घटना स्थल

प्रेम प्रसंग में हत्या के विरोध में 11 घंटा जाम हुआ महुआ ताजपुर मार्ग ,वैशाली एसपी पहुँचे घटना स्थल
WhatsApp Image 2021-01-08 at 15.08.21
WhatsApp Image 2021-01-17 at 13.22.37
tall copy
Untitled-1
WhatsApp Image 2021-03-05 at 1.52.50 PM

ताजपुर

रविवार की देर रात्रि गोली मारकर की गई थी हत्या

पातेपुर संवाददाता प्रखण्ड के तीसीऔता थाना क्षेत्र अंतर्गत निलोरुकुन्दपुर पंचायत के खड़गपुर गांव में बीते रविवार को देर रात में अपने घर मे खाना खा रहे शम्भू राय के 16 बर्षीय पुत्र राजा कुमार को घर से बुलाकर दरवाजे गोली मारकर हत्या कर दी .आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को महुआ ताजपुर के दभैच्छ चौक के मुख्य चौराहे पर रखकर सुबह छह बजे ही जाम कर दिया. जाम की सूचना पर तीसीऔता थानाध्यक्ष रमेश पाल के नेतृत्व में पुलिस बल पहुँची. साथ ही पातेपुर थानाध्यक्ष राम शंकर कुमार एवम अन्य थाना की पुलिस के साथ डीएसपी महुआ पूनम केशरीभी पहुँची. किन्तु आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम तोड़ने से साफ इंकार करने लगे ।

 

प्रशासनिक अधिकारी को जाम में फसे डिफेंस की आधा दर्जन से अधिक गाड़ी, तोप एवम अन्य सामग्री फंसे होने से अधिक परेशानी हो रही थी.दोपहर बाद बीडीओ पातेपुर डॉ संदीप कुमार,सीओ मुन्ना प्रसाद डीएसपी पूनम केशरी एवम ग्रामीणों, गणमान्य जनप्रतिनिधि के समझाने के बाद जिला मुख्यालय डीएसपी पहुँच लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नही माने. अंत में एकबार डंडा चार्ज की स्थिति बन गयी थी. किन्तु कुछ घंटो की मशक्कत के बाद अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम संध्या पांच बजे जाम टूटा. वैशाली एसपी मनीष कुमार भी घटना स्थल पर पहुँच परिजनों से गुप्त जानकारी लेकर आश्वाशन दिया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. लड़की, उनके चाचा एवम एक उनकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया गया.जिससे पूछताछ जारी है.
जल्द ही इसका उद्भेदन कर अपराधियों तक पहुँच जायेंगे. प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है. उसके मोबाइल कॉन्टेक्ट को खंगाला जा रहा है.

 52 total views,  1 views today

shyam ji

shyam ji

Leave a Reply